एमपी के जबलपुर स्थित डुमना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और एयरवेज के कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ है। बीजेपी के लोगों ने एयरपोर्ट अथॉरिटी के लोगों की पिटाई तक कर दी।

शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भोपाल से जबलपुर, भोपाल-इंदौर, मुंबई से दिल्ली और हैदराबाद के बीच इंडिगो एयरलाइन्स की उड़ान का वर्चुअल शुभारंभ कर रहे थे।जबलपुर एयरपोर्ट पर भी इस वर्चुअल शुभारंभ की व्यवस्था एयरपोर्ट अथॉरिटी ने की थी।

इसके लिए पत्रकारों को भी विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। पत्रकार और बीजेपी के लोग जब एयरपोर्ट पहुंचे तो देखा गया कि वहां पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने किसी भी प्रकार की व्यवस्था पत्रकारों के लिए नहीं की थी।

बीजेपी के पदाधिकारियों ने पत्रकारों के लिए व्यवस्था पर नाराजगी दिखाई और एयरपोर्ट प्रबंधन से इस संबंध में बात करनी चाही। इसी बीच एयरपोर्ट प्रबंधन के अधिकारी उत्तेजित हो गए और बीजेपी के कार्यकर्ताओ और पत्रकारों से बदतमीजी करने लगे।

एयरपोर्ट प्रबंधन की कार्यप्रणाली से नाराज बीजेपी कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए और एयरपोर्ट प्रबंधन के अधिकारीयों पर टूट पड़े। एयरपोर्ट पर हंगामा होता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला कर हंगामें को शांत कराया।

उसके बाद सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई उड़ानों की शुरुआत की है। एयरपोर्ट कर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। हालांकि इस पूरे मसले पर एयरपोर्ट प्रबंधन की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

Share.

Comments are closed.