आगरा में रहने वाली ब्रजक्षेत्र की एक भाजपा नेत्री और आरएसएस के प्रचारक के बीच ऑडियो और वाट्सअप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल चैट में दोनों के बीच पहले गंदी बात हो रही हैं और बाद में प्रचारक के दूर हो जाने पर धोखा देने और बदला लेने की बातें की जा रही हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस मामले में चटखारे लिए जा रहे हैं पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

यह है पूरा मामला
आगरा की एक भाजपा नेत्री ब्रजक्षेत्र कार्यकारिणी की नेता है। उक्त नेत्री ने खुद को राजनीति में आगे ले जाने के लिए एक आरएसएस प्रचारक का सहारा लिया। वाट्सअप चैट के अनुसार दोनों के बीच सहमति से अवैध संबंध बने और फिर प्रचारक की तरफ से नेत्री से दूरी बना ली गयी।

ऑडियो में भी नेत्री प्रचारक को प्यार भरे गाने सुना रही है और फिर अपना करियर न होने और प्रचारक का कैरियर खत्म करने की बात कह रही है।

ऑडियो में महिला नेत्री ने प्रचारक को कुत्ता और बलात्कारी जैसे शब्द कहे हैं और वाट्सअप चैट में प्रचारक बाबू जी से उल्टा बोलने और सम्बन्ध खत्म करने की बात कह रहा है।

दोनों तरफ से चैट हुई वायरल
इस मामले में दोनों तरफ से वाट्सअप चैट वायरल की गई हैं।कुछ चैट प्रचारक के फोन से वायरल हुई हैं और कुछ महिला नेत्री के फोन से वायरल हुई हैं।

दोनों के बीच लव , सेक्स और धोखा होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को मसाला मिल गया है और आपस में चटखारे लेकर मामले की चर्चा कर रहे हैं।

भाजपा के सूत्रों के अनुसार मामला ऊपर तक जानकारी में आ गया है। मामला बिगड़ने के बाद से उक्त प्रचारक भूमिगत हो गया है।

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला
चार वर्ष पूर्व भाजपा महिला मोर्चा की एक नेत्री के आरएसएस के एक प्रचारक के साथ कुछ गलत तस्वीरें उसके पति के द्वारा वायरल की गई थीं। महिला नेत्री ने पति को जेल भिजवाया था पर मामला चर्चा में आने के बाद प्रचारक को आगरा से अन्यंत्र भेज दिया गया था।

Share.

Comments are closed.