युवती के साथ गुरुग्राम में पांच साल तक लिव-इन रिलेशन में रहकर युवक दुष्कर्म करता रहा। पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक पांच साल से लगातार शादी का झांसा दे र​हा था और उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

कुछ महीने बाद आरोपी ने युवती से मिलना छोड़ दिया तो वह युवक के गांव पहुंच गई। युवक थाना सरूरपुर के गांव कक्केपुर का रहने वाला है। गांव पहुंची युवती ने युवक के घर पर हंगामा कर दिया।

युवती का आरोप था कि युवक गुरूग्राम में उसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहता था। उसने शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म किया और अब शादी से मुकर गया है।

युवती को पता चला कि युवक ने दूसरी शादी कर ली है। पीड़िता ने थाना पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। थाना सरूरपुर के कार्यवाहक थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने बताया कि युवती इससे पहले मेरठ एसएसपी और सीओ सरधना के यहां भी प्रार्थना पत्र दे चुकी है।

मामला युवक और युवती के बीच कुछ पैसे के लेनदेन का भी है। उन्होंने बताया कि युवती इससे पहले भी कई बार आ चुकी है। वहीं थाने पहुंची युवती का आरोप है कि वह युवक के साथ गुरूग्राम में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

इस बीच आरोपित पांच साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता ने बताया कि बीते दिनों पता चला कि आरोपित ने शादी कर ली है।

जब वह उसके घर पहुंची तो आरोपी और परिजनों ने उसके साथ मारपीट भी की। जिसमें वह घायल हो गई है। उसने महिला हेल्पलाइन नंबर पर भी शिकायत की थी। थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की तहरीर पर जांच की जा रही है। युवक दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share.

Comments are closed.