भारतीय जनता पार्टी की पूर्व सहयोगी और योगी आदित्यनाथ की सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात की. राजभर ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया.

राजभर ने छोटे-छोटे राजनीतिक दलों का ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ बनाया हैं, जिसमें कई छोटे दल शामिल हैं. इस मोर्चे के गठन और 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर वह एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से भी कई बार मिल चुके हैं.

हमारा समझौता बीजेपी से नहीं होगा- ओम प्रकाश राजभर

मुलाकात के बाद राजभर ने पत्रकारों से कहा, ”स्वतंत्र देव सिंह पिछड़े समाज के नेता और उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष हैं. हमारी उनकी शिष्टाचार मुलाकात थी, हमारे उनके व्यक्तिगत संबंध हैं. कुछ काम था उस संबंध में हम गये थे और इसका राजनीतिक मतलब कोई नहीं हैं. लोग इसका अर्थ का अनर्थ लगा रहे हैं.”

उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा, ”मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि हमारा समझौता भारतीय जनता पार्टी से नहीं होगा. भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से ओम प्रकाश राजभर ही नेस्तनाबूद करेगा.”

Share.

Comments are closed.