राजस्थान के शेखावाटी इलाके के बीजेपी के नेता एवं सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर पर अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत किसान की भीड़ में शामिल लोगों ने शाहजंहापुर बॉर्डर पर रविवार को हमला करने का आरोप लगाया गया है।

कहा गया है कि किसानों ने पूर्व विधायक बाजोर की गाड़ी में जमकर तोड़फोड की और उनके कपड़े तक फाड़ डाले। मारपीट में बाजोर के चोटें आई हैं। इस वारदात के बाद राजस्थान बीजेपी के नेताओं में जबर्दस्त नाराजगी है। शाहजहांपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे कुछ लोग अब खुलकर कानून भी हाथ में ले रहे हैं। रविवार को सड़क बीच बैठे विभिन्न किसान संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ मौजूद कुछ लोगों ने नीमकाथाना से भाजपा के पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर पर हमला कर दिया तथा उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। पूर्व विधायक ने आंदोलनकारियों पर रास्ता रोक कर हमला करने, कपड़े फाड़ने व गाड़ी के शीशे तोड़ने का आरोप लगाया है।

प्रेम सिंह बाजोर ने आरोप लगाया है कि आंदोलनकारियों ने उनकी गाड़ी के आगे आकर गाड़ी को रुकवाया और उसके बाद गाड़ी पर लठ मारकर शीशे तोड़ दिए. उनके साथ धक्कामुक्की की गई और लठ मारे हैं। इससे उनके चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान किसानों ने कई अन्य गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

Share.

Comments are closed.