उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर-विंध्याचल मंदिर में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पंडा की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है दर्शनार्थियों को दर्शन-पूजन कराने के दौरान हुए विवाद के बाद दो पंडा गुट आपस में भिड़ गए।

सनातन धर्म का पाठ पढ़ाने वाले ये धर्म के कथति ठेकेदार मंदिर को ही दंगल का अखाडा बना दिया। जानकारी के मुताबिक, विंध्याचल मंदिर में मंगलवार की दोपहर अमित नामक पंडे की विंध्याचल के ही एक पंडे से दर्शन को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के चलते करीब आधा दर्जन लोंगो ने अमित पंडे की मंदिर परिसर में जमकर लाठी, डंडों से पिटाई कर दी ।

सरेआम पिटाई की घटना से दर्शनार्थियों में हड़कम्प मच गया। बताया जाता है कि अमित ने पहले पिटाई की थी जिसके फलस्वरूप दूसरे पक्ष ने बदले के स्वरूप अमित की पिटाई कर दी।

सीओ सिटी प्रभात राय ने बताया कि दो पक्षों में दर्शन कराने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते एक पक्ष के लोगों ने अमित नामक पंडा की पिटाई कर दी थी। पुलिस की तरफ से विधिक कार्रवाई की जा रहीं है। प्रभात ने कहा कि अमित पंडा की आम शोहरत अच्छी नहीं है । उसके ऊपर मारपीट के कई मुकदमें विंध्याचल कोतवाली में दर्ज है ।

Share.

Comments are closed.