गोंडा जिले में रविवार को एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिवारजन ने पुलिस को जानकारी दी है, लेकिन पुलिस अभी तहरीर न मिलने की बात कर रही है।

वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस की कारगुजारी का विरोध जताया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने दुष्‍कर्म का वीडियो भी बनाया है। लोगों के मुताबिक पुलिस मामला दबाने में जुटी है।

आरोपित ने पीडि़ता की मां को भी पीटा एक गांव निवासी महिला का आरोप है कि रविवार की सुबह दस बजे उसकी बेटी शौच के लिए घर से गई थी। उस वक्त तेज बारिश हो रही थी। तभी गांव के ही एक युवक ने बेटी को पकड़ कर जबरदस्ती उसे गन्ने के खेत में ले गया।

वहां पर उसका हाथ बांधकर दुष्कर्म किया। आरोपित युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया। युवती ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिवरजनों को दी। इसकी शिकायत लेकर जब मां आरोपित के घर पहुंची। जिस पर आरोपित ने युवती की मां की पिटाई कर दी।

इससे युवती की मां के मुंह और कान से खून आने लगा। आरोपित ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इसकी शिकायत उसने पुलिस से की है।

दोपहर से पीड़ित अपनी बेटी के साथ थाने पर पहुंच गई, लेकिन आरोप है कि शाम तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर पुलिस के रवैये पर नाराजगी भी जताई है।

वहीं पूरे मामले में एसओ शेषमणि पांडेय का कहना है कि अभी वह बाहर है। तहरीर नहीं मिली है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Share.

Comments are closed.