कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। प्रियंका शनिवार को लखीमपुर खीरी जा रही हैं। लखीमपुर में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के पीड़ित महिलाओं के साथ वह मुलाकात करेंगी।

दरअसल उत्तरप्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान जिले के पसगवां की रहने वालीं अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी।

सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने करने के दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने की कोशिश भी की थी।

हालांकि काफी बवाल के बाद इस घटना से संबंधित क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ), पसगवां थाना प्रभारी (एसएचओ), चौकी प्रभारी एक निरीक्षक तीन उपनिरीक्षकों समेत कुल छह पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

उत्तरप्रदेश पहुंचने के पहले दिन ही प्रियंका गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला था। इतना ही नहीं उन्होंने यूपी पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर वह दो घंटे तक मौन रही थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Share.

Comments are closed.