बिजली पानी जैसी मूलभूत सेवाओं के लिए लोगों को आज भी सड़क पर जाम लगाकर मांग करनी पड़ रही है लोगों को बिजली और पानी के लिए मजबूर होकर सड़क पर जाम लगाना पड़ रहा है । झाँसी के राष्ट्रीय राजमार्ग झाँसी खजुराहो पर ग्राम चिरकना के ग्रामीणों ने मांगो को लेकर मार्ग को जाम कर दिया।

मऊरानीपुर तहसील के कटेरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चिरकना के लोगों ने सुबह सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया देखते ही देखते बड़ा विशाल जाम लग गया गांव के लोगों की मुख्य समस्या यह है कि बिजली ले ना आने की वजह से पीने के पानी के लाले पड़ गए हैं गांव में बहुत दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है सरकारी हैंडपंप जितने हैं वह सभी शोपीस बन चुके हैं.

जाम की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी मऊरानीपुर अंकुर श्रीवास्तव ,खंड विकास अधिकारी रामवंत पटेल,थाना अध्यक्ष उल्दन ईश्वर सिंह बिष्ट , चौकी प्रभारी बंगरा अनुपम मिश्रा और कटेरा थाना अध्यक्ष वीरेन्द विक्रम सिंह ने जाम को खुलवाया उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव व खंड विकास अधिकारी राम बंद पटेल ने गांव में पैदल जा कर गांव के सभी सूखे पड़े नलों और कुआं आदि को देखा उप जिलाधिकारी ने तत्काल खंड विकास अधिकारी को समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए.

Share.

Comments are closed.