मुरादाबाद, नेटिजन संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र में पुराने टोल प्लाजा के पास चार जुलाई को बदमाशों ने पशु विक्रेता इमरान से साढ़े दस लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपितों के पास से तमंचे के साथ छह लाख 14 हजार रुपये की रकम बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि पशु विक्रेता के साथ थाने आया भाई ही लूट का मुख्य साजिशकर्ता निकला है।

पुलिस लाइन में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद व सीओ कटघर मनीष कुमार ने बताया कि नरखेड़ा निवासी इमरान अपने दोस्त सलीम और शकील के साथ मिलकर पशुओं की खरीद-बिक्री का काम करता है। इस काम में सहयोग करने के लिए शकील ने अपने भाई नफीस को भी काम में लगा रखा था।

लेकिन, नफीस भाई से पैसे न मिलने के कारण शकील से रंजिश मानने लगा था। वह अक्सर अपने भाई से अलग धंधा करने के लिए पैसे मांगता था, लेकिन उसके भाई ने पैसे देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची।

16 जून को नफीस अपने चचेरे भाई फैजान से मिला था। इस दौरान दोनों ने मिलकर लूट की योजना का पूरा खाका तैयार किया। दोनों ने बातचीत के बाद इस लूट को अंजाम देने के लिए पांच और बदमाशों को खोजने की सलाह दी थी।

इसके बाद फैजान ने अपने दोस्त शाहरुख निवासी जाहिद नगर करूला, फरीद निवासी जाहिद नगर करूला, जीशान निवासी आजाद नगर मझोला, राजू निवासी नरखेड़ा मूंढापांडे व राजा कुरैशी निवासी जाहिद नगर करूला थाना कटघर से संपर्क किया।

Share.

Comments are closed.