झांसी: उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। खाश कर महिलाओ के खिलाफ लगातार आपराधिक घटनाये सामने आ रही है। एक के बाद एक रेप की घटनाओं से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। मामला झांसी जिले का है। जहां रविवार को दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना से हड़कंप मच गया।

पॉलीटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर बलात्कार किया।

इतना ही नहीं लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमैल करते हुए रुपये भी लिए गये। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

घटना सीपरी बाजार इलाके के पॉलीटेक्निक कॉलेज की है। झांसी की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा अपने साथी से मिलने के लिए स्कूटी से कॉलेज के पास गई थी। एसएसपी दिनेश कुमारी पी के अनुसार छात्रा का आरोप है कि उसी दौरान वहां लगभग एक दर्जन लड़के आ गए।

उन्होंने पहले उसके साथी के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। इसके बाद छात्रा को जबरन पकड़कर पॉलीटेक्निक कॉलेज के अंदर ले गये, जहां निर्वस्त्र कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैकमैल करते हुए दो हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांजैक्शन भी कराया।

जब इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियों में एक लड़के ने उसके साथ कॉलेज के अंदर जबरन खींचकर बलात्कार किया। वहीं उसके साथी बाहर सुरक्षा में लगे रहे।

एसएसपी के मुताबिक, छात्रा की तहरीर पर लगभग एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इनमें एक आरोपी का नाम प्रकाश में आया है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जायेगी।

Share.

Comments are closed.