नई दिल्ली: बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने बीएसएनल को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है उन्होंने कहा कि 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी। उन्होंने ये बात उत्तर कन्नड़ जिले के कुमटा में 10 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

अनंत कुमार ने कहा,” बीएसएनएल के कर्मचारी देशद्रोही हैं जो एक प्रसिद्ध फर्म को विकसित करने के लिए काम करने के इच्छुक नहीं। 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी।

बता दें कि बीजेपी सासंद अनंतकुमार हेगड़े अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा और विवादों में रहते हैं। हाल में ही उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर एक ऐसा बयान दिया था जिसपर काफी विवाद हुआ था। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की स्वतंत्रता के लिए की गई लड़ाई को ड्रामा बताया था।

हेगड़े ने कहा कि स्वाधीनता का पूरा संघर्ष ही बनावटी था और इसे ब्रिटिश साम्राज्य का समर्थन हासिल था। उस दौर के तथाकथित बड़े नेताओं ने एक भी बार पुलिस से मार नहीं खाई थी. उनका स्वतंत्रता आंदोलन ड्रामा था।

इन बड़े नेताओं ने अंग्रेजों की इजाजत के बाद यह ड्रामा किया। यह कोई असल लड़ाई नहीं थी, यह दिखावटी संघर्ष थी। हेगड़े ने गांधीजी की भूख हड़ताल और सत्याग्रह आंदोलनों को भी नाटक करार दिया।

Share.

Comments are closed.