कई केंद्रीय मंत्रियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब भारी उधोग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघाल भी इस वायरस से संक्रमित हो गए है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इनका कोरोना संक्रमण काफी हल्का है और शारीरिकी रूप से कोई भी समस्या नहीं है। एम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ. नीरज निश्चल के नेतृत्व में राज्य मंत्री का इलाज चल रहा है।

https://twitter.com/incisivewriter/status/1286560890335051778?s=20

यह भी जाने-‘भाभीजी पापड़’ खिलाकर अर्जुन मेघवाल जैसे राज्यमंत्री सही कर रहे है कोरोना : इनसे देश क्या उम्मीद कर सकता है ?

आपको बता दें कि मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ‘भाभी जी पापड़’नामक एक नए स्थानीय पापड़ को लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि इसमें ऐसे तत्व हैं जो एक प्रतिरक्षा को बढ़ाते हैं और यह कोरोनावायरस से लड़ने में मदद करेंगे।

एक वीडियो में मंत्री को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि भाभी जी पापड़ मानव शरीर में “एंटीबॉडी विकसित करने” में मदद करेंगे।

यह भी जाने-PPE किट पहन कांग्रेस समर्थक ‘भाभी जी के पापड़’ लेकर पहुंची स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के घर

मंत्री जी ने कहा था कि इस पापड़ में ऐसी सामग्री होती है जो एंटीबॉडी विकसित करने में मदद करती है जो भस्म होने पर कोविद -19 से लड़ सकते हैं।

उत्पाद की पैकेजिंग के अनुसार पापड़ एक ‘इम्युनिटी बूस्टर’ होने का दावा करता है और हल्दी, काली मिर्च, काली जीरा, तुलसी के पत्ते, हींग, मूंग की दाल, उड़द की दाल, नमक, साजी जैसी सामग्री के साथ बनाया जाता है।

Share.

Comments are closed.