बिहार में अपराध अपने चरम स्तर पर है। भोजपुर में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मामला भोजपुर जिले का है

जहां 7 साल की बच्ची के साथ मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर रेप किया गया। रेप का आरोप 65 साल के बुजुर्ग पर लगाया गया है। इतना ही नहीं इस पूरी घटना को एक युवक ने अपने मोबाइल से शूट करने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया से वायरल कर दिया।

युवक ने वायरल किया वीडियो
महिला ने बताया कि उस बुजुर्ग आदमी के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक दूसरे लड़के ने इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी गोतनी के लड़के ने सुबह मोबाइल में उस वीडियो को लाकर दिखाया जिसके बाद पूरा परिवार एक दम सन्न रह गया क्योंकि गांव-मुहल्ले में वीडियो को वायरल कर दिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए बलात्कार के आरोपी रंगबाज यादव और अश्लील वीडियो बनाने वाले शख्स हिरामन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

संदेश थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव में एक मंदिर है उसी मंदिर के कमरे में जबरन ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की गई है। पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share.

Leave A Reply